1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. होश न खबर है, ये कैसा असर है गाने पर दिलबर-दिलबर करते नजर आये JDU विधायक गोपाल मंडल, देखें Video

होश न खबर है, ये कैसा असर है गाने पर दिलबर-दिलबर करते नजर आये JDU विधायक गोपाल मंडल, देखें Video

शादियों के मौसम में पार्टियों में शिरकत करते आज कल बहुत सारे नेताओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक और रोचक वीडियो सामने आया है बिहार जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल का जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपनी अदा और अंदाज से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

भागलपुर। शादियों के मौसम में पार्टियों में शिरकत करते आज कल बहुत सारे नेताओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक और रोचक वीडियो सामने आया है बिहार जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल का जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपनी अदा और अंदाज से सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा के केन्द्र में कोई राजनैतिक बयान या गतिविधि नहीं है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

चर्चा का विषय है विधायक जी का डांस।बॉलीवुड संगीत की धुन पर डांस करते विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी समारोह का है। जिसमें विधायक ‘होश न खबर है, ये कैसा असर है, तुझसे मिलने के बाद दिलबर’ गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। भागलपुर के नवगछिया गोपालपुर सीट से विधानसभा सदस्य पिछले दिनों अपने एक करीबी संबंधी की शादी में गए थे।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

इस मौके पर विधायक जी पूर्ण रूप से पारिवारिक माहौल में रम गए। कुर्ता पायजामा के ऊपर विधायक जी ने पाग टोपी भी पहना था। शादी के पंडाल में डीजे बज रहा था। फिर क्या था, विधायक जी का मूड बन गया और वे डांस करने लगे। उनके साथ कुछ बच्चे भी डांस में शामिल हो गए। इसके दौरान विधायक के प्रतिनिधि त्रिपुरारी भारती भी ताली बजाते देखे गए। शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने यह वी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। पहले भी विधायक जी का कई वीडियो वायरल हो चुका है। गोपाल मंडल का ट्रेन में हाफ पैंट वाला वीडियो काफी चर्चा में आया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...