1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed पर एफआईआर होनी जरूरी, गुस्से में Sunil Pal ने दिया बड़ा बयान

Urfi Javed पर एफआईआर होनी जरूरी, गुस्से में Sunil Pal ने दिया बड़ा बयान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों की वजह से अब तो टीवी सितारों ने भी उनको निशाने पर लेना शुरू कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों की वजह से अब तो टीवी सितारों ने भी उनको निशाने पर लेना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

आपको बता दें, इस लिस्ट में अब एक नाम और शामिल हो गया है। यहां हम बात कर रहे हैं टीवी के जानेमाने कॉमेडियन सुनील पाल (Comedian Sunil Pal) की…। कुछ समय पहले ही सुनील पाल (Sunil Pal) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में सुनील पाल (Sunil Pal) कहते नजर आ रहे हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर एफआईआर होनी जरूरी थी। सुनील पाल ने उर्फी जावेद (urfi javed) पर एफआईआर करवाने वाले को धन्यवाद कहा।

इतना ही नहीं अपनी वीडियो में सुनील पाल ने दावा किया है कि उर्फी जावेद न्यूज में रहने के लिए न्यूड हो जाती हैं। इस दौरान सुनील पाल उर्फी जावेद को सुधरने की चेतावनी देते नजर आए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...