1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. इन महिनें इन 5 राशियों के बदल जाएंगे भाग्य, देखें कहीं आप भी तो नहीं हैं शामिल

इन महिनें इन 5 राशियों के बदल जाएंगे भाग्य, देखें कहीं आप भी तो नहीं हैं शामिल

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को भौतिक सुख, सुविधाओं तथा विलासितापूर्ण वस्तुओं का कारक माना गया है। यह ग्रह दिसंबर माह की शुरूआत में 5 दिसंबर को वृश्चिक से धनु राशि में प्रवेश करेगा। इस लिए कहा जा रहा है कि इस महिने 5 राशियों का भाग्य बदल जाएगा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष में शुक्र ग्रह को भौतिक सुख, सुविधाओं तथा विलासितापूर्ण वस्तुओं का कारक माना गया है। यह ग्रह दिसंबर माह की शुरूआत में 5 दिसंबर को वृश्चिक से धनु राशि में प्रवेश करेगा। इस लिए कहा जा रहा है कि इस महिने 5 राशियों का भाग्य बदल जाएगा।

पढ़ें :- Char Dham Yatra 2023 : चार धाम यात्रा इस दिन से शुरू होने जा रही है , केदारनाथ धाम के कपाट 26 अप्रैल खुलेंगे

मेष राशि (Mesh Rashifal)

शुक्र का गोचर मेष राशि के भाग्य भाव अथवा धन भाव में होगा। उनका कॅरियर एकदम से तेजी पकड़ेगाो।

सिंह राशि (Singh Rashifal)

शुक्र ग्रह का गोचर सिंह राशि के पंचम भाव में होने के कारण शुभ रहेगा। सिंह राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। और अगर यह नौकरी बदलना चाहते हैं तो अभी सर्वोत्तम समय है।।

वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashifal)

इस राशि के लिए शुक्र ग्रह दूसरे भाव में प्रवेश करेगा। ऐसे में इस राशियों को सुख, सुविधा और सभी प्रकार की विलासितापूर्ण चीजें प्राप्त होंगी। कोई नया इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं।

तुला राशि (Tula Rashifal)

इस राशि के जातकों का परिवार के साथ बढ़िया समय बिताएंगे। कॅरियर और बिजनेस के हिसाब से भी समय बहुत अच्छा रहेगा। कहीं पर रूका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। पहले से रूके हुए काम पूरे होने का समय आ गया है। जल्द ही कोई बढ़िया खबर मिल सकती है।

पढ़ें :- Abeer Ke Totake : चांदी के डिब्बे में सफेद अबीर घर में इस जगह रखेंं, काम बनने लगेंगे

कुंभ राशि (Kumbh Rashifal)

शुक्र ग्रह गोचर के दौरान कुंभ राशि के ग्यारहवें घर (या आय का घर) में प्रवेश करेगा जो आर्थिक रूप से समृद्धि ला रहा है। इनकम के एक से अधिक सोर्स बनेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...