1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ये स्माइल…आई लव यू मंदू तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी, मंदिरा बेदी की तस्वीर शेयर कर बोले

ये स्माइल…आई लव यू मंदू तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी, मंदिरा बेदी की तस्वीर शेयर कर बोले

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। लेकिन मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक बेहतरीन और एक मजबूत महिला हैं। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)  ना केवल फिजिकली स्ट्रॉन्ग हैं बल्कि मेंटली भी स्वयं का पूरा ख्याल रखती हैं। जून के महीने में मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट गया था जब उनके हसबैंड राज कौशल का देहांत हो गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। लेकिन मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक बेहतरीन और एक मजबूत महिला हैं। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)  ना केवल फिजिकली स्ट्रॉन्ग हैं बल्कि मेंटली भी स्वयं का पूरा ख्याल रखती हैं। जून के महीने में मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट गया था जब उनके हसबैंड राज कौशल का देहांत हो गया था।

पढ़ें :- VIDEO: बीच सड़क पर Urvashi Rautela ने पैपराजी को दी फ्लाइंग किस, फिर पलट कर दिया....

आपको बता दें, अब अभिनेत्री अपनी जिंदगी में वापस सक्रीय हो गई हैं तथा वह सोशल मीडिया पर भी प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं। मगर हाल ही में अभिनेत्री ने एक ऐसा पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल, मंदिरा ने आशीष चौधरी (Ashish Chowdhary) की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर रीपोस्ट किया है।

आशीष ने मंदिरा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को गले लगाया हुआ है तथा दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा कर रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आशीष ने लिखा, ‘ये स्माइल…आई लव यू मंदू। तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी।’ आशीष ने मंदिरा को टैग करते हुए उनके लिए हैशटैग फैमिली भी इस्तेमाल किया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...