1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Time Magazine 100 Impact Award : आयुष्मान खुराना को दूसरी बार मिल रहा है सम्मान, दी ये प्रतिक्रिया

Time Magazine 100 Impact Award : आयुष्मान खुराना को दूसरी बार मिल रहा है सम्मान, दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता आयुषमान खुराना (Ayushman Khurana)की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Movie Dream Girl 2) 100 करोड़ क्लब में शामिल भी हो गई है, जिसका फैंस के साथ-साथ अभिनेता भी जश्न मना रहे हैं। बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का यह सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान के साथ-साथ अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) भी नजर आई हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता आयुषमान खुराना (Ayushman Khurana)की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Movie Dream Girl 2) 100 करोड़ क्लब में शामिल भी हो गई है, जिसका फैंस के साथ-साथ अभिनेता भी जश्न मना रहे हैं। बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का यह सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान के साथ-साथ अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) भी नजर आई हैं। अब आयुष्मान और उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी है कि आयुष्मान को इस साल प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन (Time Magazine)  के द्वारा प्रतिष्ठित टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड (Time Magazine 100 Impact Award) के लिए चुना गया है। बता दें कि ऐसा दूसरी बार हो रहा है।

पढ़ें :- Ananya Pandey और Farah Khan का वायरल हुआ ऐसा वीडियो, देख फैन्स बोले- ये एपिक है...

बता दें कि आयुषमान खुराना (Ayushman Khurana)  इस साल टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड (Time Magazine 100 Impact Award) के लिए चुने जाने वाले एकमात्र भारतीय हैं। तीन साल में जब दूसरी बार हो रहा है कि जब मैग्जीन ने अभिनेता को सम्मानित किया है, जहां टाइम के लिए यह पहली बार है। बता दें कि डिसरप्टिव सिनेमा के अपने ब्रांड के माध्यम से भारत में कंटेंट को आगे बढ़ाने में उनके अमूल्य योगदान के साथ-साथ यूनिसेफ के राजदूत के रूप में बाल अधिकार संरक्षण के लिए उनके अनुकरणीय कार्य ने टाइम को उन्हें सम्मानित करने के लिए प्रेरित किया गया है।

आयुषमान खुराना (Ayushman Khurana) ने इस बड़ी घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह दूसरी बार है कि प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन (Time Magazine) ने कैमरे के साथ-साथ कैमरे के बाहर भी मेरे काम को मान्यता देने के लिए चुना है। मैं टाइम मैगजीन (Time Magazine)  के इस सम्मान से गौरवान्वित होने के साथ-साथ अभिभूत भी हूं, क्योंकि यह एक कलाकार और सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन को प्रभावित करने की कोशिश करने वाले एक इंसान के रूप में मेरे मूल विश्वास प्रणाली को मान्य करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...