1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए इस वाहन निर्माता कंपनी ने लॉन्च की हिंदी वेबसाइट

अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए इस वाहन निर्माता कंपनी ने लॉन्च की हिंदी वेबसाइट

Renault India ने अपनी पूर्ण हिंदी वेबसाइट को लॉन्च कर दिया है। इंग्लिश के अलावा हिंदी वेबसाइट लॉन्च करने वाली Renault पहली फोर-व्हीलर ऑटोमोटिव ब्रांड बन गई है। इस इंटरफेस के रूप में ग्राहकों की पसंद की भाषा की पेशकश करते हुए, वेबसाइट उन ग्राहकों को सक्षम करेगी जो हिंदी में वेबसाइट तक पहुंचना चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। Renault India ने अपनी पूर्ण हिंदी वेबसाइट को लॉन्च कर दिया है। इंग्लिश के अलावा हिंदी वेबसाइट लॉन्च करने वाली Renault पहली फोर-व्हीलर ऑटोमोटिव ब्रांड बन गई है। इस इंटरफेस के रूप में ग्राहकों की पसंद की भाषा की पेशकश करते हुए, वेबसाइट उन ग्राहकों को सक्षम करेगी जो हिंदी में वेबसाइट तक पहुंचना चाहते हैं। खास बात तो यह कि ग्राहकों को हिंदी में भी Renault की पूरी प्रोडक्ट रेंज और सर्विस से संबंधित जानकारी दी जाएगी।

पढ़ें :- खत्म हुआ इंतजार, आज भारत में लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार

पिछले कुछ वर्षों में क्षेत्रीय भाषाओं में कॉन्टेंट की खपत और मांग में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। भारत में 624 मिलियन से अधिक इंटरनेट उपयोगकर्ता आधार हैं। 90% से अधिक उपयोगकर्ता हिंदी और क्षेत्रीय भाषा में कॉन्टेंट का उपभोग करना पसंद करते हैं। इंटरनेट पर हिंदी और क्षेत्रीय कॉन्टेंट की खपत में पिछले वर्ष की तुलना में 50% की आश्चर्यजनक वृद्धि देखी गई है। क्षेत्रीय कॉन्टेंट की बढ़ती प्रमुखता और ग्राहकों की हिंदी में इंटरनेट तक पहुंच की मांग, रेनो कनेक्ट रणनीति के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में रीजनल आउटरीच को शामिल करने के लिए हमेशा से ही आगे रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...