1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Tokyo olympics: विरेंद्र सहवाग ने हॉकी टीम को दी बधाई लेकिन कर दी बहुत बड़ी चूक

Tokyo olympics: विरेंद्र सहवाग ने हॉकी टीम को दी बधाई लेकिन कर दी बहुत बड़ी चूक

भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ट्विटर के माध्यम से अपने जज्बात पेश कर रहे हैं और ओलंपिक मेडल जीतने वाले एथलीटों को बधाई देने में पीछे नहीं हैं। गुरुवार को जब भारतीय मेन्स हॉकी टीम ने कप्तान मनप्रीत सिंह की अगुआई में जब जर्मनी को हराकर ब्रॉन्ज मेडल जीता तो सहवाग ने भी इस टीम को बधाई दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Tokyo olympics: भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ट्विटर(Twitter) के माध्यम से अपने जज्बात पेश कर रहे हैं और ओलंपिक मेडल जीतने वाले एथलीटों को बधाई देने में पीछे नहीं हैं। गुरुवार को जब भारतीय मेन्स हॉकी टीम ने कप्तान मनप्रीत सिंह की अगुआई में जब जर्मनी को हराकर ब्रॉन्ज मेडल जीता तो सहवाग(Sahwag) ने भी इस टीम को बधाई दी। भारत ने जर्मनी को ब्रॉन्ज मेडल(Branj Medal) के लिए हुए रोमांचक व संघर्षपूर्ण मुकाबले में 5-4 के अंतर से हराया।

पढ़ें :- IPL 2021: वो चार बल्लेबाल जिन्हें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं सहवाग
Jai Ho India App Panchang

भारतीय टीम की इस जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए टीम को जीत की बधाई दी और लिखा कि, चक दे फट्टे(Chak de Fatte)। भारतीय हॉकी टीम के लिए एक एतिहासिक दिन। 3-1 से पिछड़ने के बाद भारत ने वापसी की और मुकाबले में 5-3 से जीत दर्ज की। 40 साल के बाद भारत का पहला हॉकी ओलिंपिक मेडल, मजा आ गया। इस दौरान उन्होंने जो गलती(galti) की वो ये थी की उन्होंंने हार और जीत के अंतर को गलत लिख दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...