1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tractor Rally: किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पर बोली तापसी, कहा- देश के हालात…

Tractor Rally: किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पर बोली तापसी, कहा- देश के हालात…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली : देश के 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां राजपथ पर परेड निकल रही है और पूरा देश गणतंत्र दिवस का समारोह मना रहा है तो वहीं दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर किसान अपने हितों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं कृषि कानूनों को खत्म किए जाने की मांग पर डटे किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकालने की मांग की थी।

पढ़ें :- नकली दूध पर Supreme Court आदेश का दरकिनार, भारत का भविष्य बन रहा है भयानक बीमारियों का शिकार

लेकिन अब सिंघू बॉर्डर से वीडियो और फोटो आ रही हैं जिनमें किसानों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है और आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इसे लेकर ट्वीट किया है।

Taapsee Pannu ने किया ट्वीट 

एक खबर के में बताया गया है कि किस तरह लोग किसानों पर फूलों की बारिश कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और प्रशासन किसानों पर लाठीचार्ज कर रहा है और आंसू गैस के गोले छोड़ रहा है। इसे लेकर तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरी टाइमलाइन पर बैक टू बैक यह दो आइटम हमारे देश के हालात के बारे में काफी कुछ कह देती हैं।’

इस तरह उन्होंने किसानों के मसले पर अपनी राय रखी है। उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें कि प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़े जाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...