1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Actress Suicide: फांसी के फंदे से लटक कर 21 साल की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सोसाइड नॉट में बयां किया दर्द

Actress Suicide: फांसी के फंदे से लटक कर 21 साल की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सोसाइड नॉट में बयां किया दर्द

बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) ने जहां 15 मई को आत्महत्या की थी। वहीं दूसरी तरफ एक और बंगाली एक्ट्रेस के सुसाइट की खबर सामने आ रही है। दरअसल, बीती शाम यानी बुधबार को एक्ट्रेस और मॉडल विदिशा डे (model vidisha dey) मजूमदार ने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bidisha dey majumder dead: बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) ने जहां 15 मई को आत्महत्या (suicide) की थी। वहीं दूसरी तरफ एक और बंगाली एक्ट्रेस के सुसाइट की खबर सामने आ रही है। दरअसल, बीती शाम यानी बुधबार को एक्ट्रेस और मॉडल विदिशा डे (model vidisha dey) मजूमदार ने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी।

पढ़ें :- Suicide: घर के बाहर पेड़ से लटका 43 साल के एक्टर का शव, ड्रग्स मामले में हुए थे गिरफ्तार

विदिशा डे (Vidisha dey) ने मात्र 21 साल की उम्र में मौत को गले लगा लिया। बीते बुधवार को विदिशा का शव उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला। वो बंगाली इंडस्ट्री का उभरता हुआ चेहरा थी। लोगों को उनकी मौत की खबर ने हैरान कर दिया। बिदिशा के पास से पुलिस को सोसाइड नोट (suicide note) भी मिला है जिस सोसाइड नॉट से चोकाने बाला खुलासा हुआ है

दरहसल बिदिशा नगर बाजार के एक किराये के फ्लैट में रहती थीओर अब उनकी मौत हो गई है बिदिशा vidisha dey) का शब उनके नगर बाजार के फ्लैट में फंदे से हुआ लटका मिला है। जैसे ही पुलिस को खबर मिली तो पुलिस मौके पर पहुची। तो वहा पुलिस के पहुचते ही उन्होंने विदिशा के फ्लैट का दरबाजा खोला जो अंदर से बंद था।

जिसे तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुईं। बिदिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जानकारी के हिसाब से बिदिशा की मौत आत्महत्या (suicide) बताई जा रही है ।पुलिस को उनका शब फंदे से लटका हुआ मिला था।

बिदिशा की बॉडी के पास मिला सोसाइड नोट

पढ़ें :- Rajasthan : मॉडल ने छठी मंजिल से लगाई छलांग, 'पापा मैं सुसाइड करने जा रही हूं, बस मेरा चेहरा देख लेना'

खबरों की माने तो बीते 4 महीनों से बिदिशा नगर बाजार के फ्लैट में रह रही थी। बही पुलिस ने अपनी जांच सुरु कर दी है सूत्रों के हबाले से मिली जानकारी के हिसाब से पुलिस को बिदिशा के पास से सोसाइड नोट भी मिला है। इसकी बजह बिदिशा का बॉयफ्रेंड अनुभव था जिसकी बिदिशा के अलाबा 3 ओर गर्लफ्रेंड भी थी।

बिदिशा आने बोयफ्रेंड को किसी ओर लड़की के साथ नही देख सकती थी इसलिये बो डिप्रेसन में थी। हालांकि पुलिस को बिदिशा के पास से सोसाइड नॉट मिला है जिसमे बिदिशा ने अपने केंसर पीड़ित होने की बात कही है। लेकिन जांच से पता चला है कि विदिशा को कैंसर नही था। पुलिस बिदिशा की आत्महत्या (suicide) की बजह जानने में जुटी है इसके लिए उनके करीबियों ओर पडोसियों से पुछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...