1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video : जब लक्ष्य आसानी से मिल जाए, उसकी कम हो जाती है अहमियत

Viral Video : जब लक्ष्य आसानी से मिल जाए, उसकी कम हो जाती है अहमियत

Viral Video : अक्सर आपने सुना होगा कि इंसान अच्छे और बुरे, दोनों कर्म करता है। कहा जाता है कि हर मनुष्य को उसके कर्मों का फल उसे यहीं ही भुगतना ही पड़ता है। हालांकि कभी-कभी लोगों को उनके बुरे कर्मों के फल तत्काल (Instant Karma) भी मिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ​वीडियो वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जो काफी फनी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, जिसमें एक बच्चे को उसके कर्मों का फल तत्काल ही मिल जाता है। यह वीडियो काफी मजेदार है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Viral Video : अक्सर आपने सुना होगा कि इंसान अच्छे और बुरे, दोनों कर्म करता है। कहा जाता है कि हर मनुष्य को उसके कर्मों का फल उसे यहीं ही भुगतना ही पड़ता है। हालांकि कभी-कभी लोगों को उनके बुरे कर्मों के फल तत्काल (Instant Karma) भी मिल जाते हैं।

पढ़ें :- लखनऊ विश्वविद्यालय में NSUI ने किया प्रदर्शन,कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय को सौंपा ज्ञापन

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ​वीडियो वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं, जो काफी फनी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल है, जिसमें एक बच्चे को उसके कर्मों का फल तत्काल ही मिल जाता है। यह वीडियो काफी मजेदार है।

बड़े—बूढ़े अक्कसर कहते हैं कि जब कोई चीज किसी को आसानी से मिल जाती है तो वह उसकी कदर नहीं कर पाता है। वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है। वीडियो में एक बच्चा अकेले ही बास्केटबॉल खेल रहा होता है। वह दूर से दौड़कर आता है और बॉल को बास्केट में डालने की कोशिश करता है, लेकिन बॉल बास्केट के अंदर नहीं जा पाता है। इसके बाद वह वहीं से खड़े-खड़े एक बार और बॉल को बास्केट में डालने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार भी वह फेल होता है।

हालांकि इस दौरान बास्केट पोल खिसक कर नीचे आ जाता है, जिसके बाद लड़का आराम से उसमें बॉल डाल देता है, लेकिन वह पिछले दो बार की मिली नाकामी से गुस्से में आ जाता है। इसके बाद वह बास्केट पोल पर ही अपना गुस्सा निकालने लगता है। वह बास्केट पोल पर जोर से एक लात मारता है, लेकिन चूंकि पोल लचीला रहता है, ऐसे में मारने पर लड़के के मुंह पर ही बास्केट पोल से चोट लग जाती है, जिसके बाद वह वहीं पर नीचे गिर जाता है।

देखें वायरल वीडियो:

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि जब लक्ष्य आसानी से मिल जाए, उसकी अहमियत कम हो जाती है। 12 सेकेंड के इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

पढ़ें :- Viral Video: सिर पर बोझ उठा शख्स ने चलाई साइकल, देखने वालों ने दबा ली दांतों तली उंगी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...