1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Tunisha Sharma Case: तुनिषा केस में सिने वर्कर असोसिएशन के अध्यक्ष का बड़ा बयान, पूरे मामले की SIT जांच हो

Tunisha Sharma Case: तुनिषा केस में सिने वर्कर असोसिएशन के अध्यक्ष का बड़ा बयान, पूरे मामले की SIT जांच हो

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) मामले में अब द ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने स्पेशल इंन्वेस्टिगेशन टीम (special investigation team) द्वारा जांच की मांग की है। जिस तरह से तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने टीवी सेट पर ही आत्महत्या (suicide) की उससे खलबली मच गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) मामले में अब द ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने स्पेशल इंन्वेस्टिगेशन टीम (special investigation team) द्वारा जांच की मांग की है। जिस तरह से तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने टीवी सेट पर ही आत्महत्या (suicide) की उससे खलबली मच गई है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

पुलिस ने इस मामले में तुनिषा (Tunisha Sharma)  के साथी कलाकार जीशान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि जीशान ने तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया।

दरअसल तुनिषा (Tunisha Sharma) और जीशान रिलेशनशिप (zeeshan relationship) में थे, दोनों के बीच कुछ दिन पहले ही ब्रेक अप हुआ था, जिसके बाद तुनिषा ने आत्महत्या (Tunisha commits suicide) कर ली।

AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल (Suresh Shyamlal) ने सरकार से मांग की है कि इस मामले की जांच एसआईटी से कराई जाए। उन्होंने कहा कि मैं उस टीवी सेट पर गया था जहां पर तुनिषा (Tunisha Sharma) ने कथित तौर पर आत्महत्या (suicide) की थी, यहां पर निश्चित तौर पर कुछ गलत जरूर हुआ है। सरकार को इस मामले पर ध्यान देना चाहिए और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन (Formation of SIT) करना चाहिए। इस मामले में बहुत कुछ सामने आ सकता है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

 लव जिहाद एंगल से जांच की बात कही

गौर करने वाली बात है कि इससे पहले भाजपा विधायक राम कदम ने कहा था कि तुनिषा की मौत की जांच विस्तृत रूप से और सही तरीके से होगी, उनके परिवार को न्याय मिलेगा। इस मामले की जांच लव जिहाद (love jihad) के एंगल से भी होगी। राम कदम ने कहा कि तुनिषा के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा। हम इस बात की भी जांच करेंगे कि क्या यह केस लव जिहाद से जुड़ा है या नहीं, इसके बाद इसके पीछे षड़यंत्रकर्ताओं और संगठन की भी जांच की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...