1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- पीएम पद पर नहीं है कोई वैकेंसी , 2024 में भी जीतेगा NDA

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- पीएम पद पर नहीं है कोई वैकेंसी , 2024 में भी जीतेगा NDA

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Union Education Minister Dharmendra Pradhan) ने रविवार को कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए कोई भी वैकेंसी (No Vacancy) खाली नहीं है और 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) में भी एनडीए (NDA) जीत दर्ज करेगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Union Education Minister Dharmendra Pradhan) ने रविवार को कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए कोई भी वैकेंसी (No Vacancy) खाली नहीं है और 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) में भी एनडीए (NDA) जीत दर्ज करेगी।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

नोबेल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन (Nobel laureate Amartya Sen) की टिप्पणी कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (TMC supremo Mamata Banerjee) में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है, लेकिन पूछे गए एक सवाल का जवाब दते हुए कहा कि मौजूदा समय में लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर पूरा भरोसा है और जनता आने वाले चुनावों में उनके साथ खड़ी होगी।

देश ने दो बार नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया

धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने कहा कि गरीबों, महिलाओं, युवाओं, पिछड़ों और ग्रामीण लोगों ने पीएम मोदी (PM Modi)  को देश चलाने की जिम्मेदारी दी है। देश के लोगों ने लगातार दो बार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) में विश्वास जताया है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि 2024 में भी प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister  Modi) के नेतृत्व में एनडीए (NDA)  की जीत होगी।

पढ़ें :- जिस देश के युवा उत्साह और जोश से भरे हुए हों, उस देश की प्राथमिकता सदैव युवा ही होंगे: पीएम मोदी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...