1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वायनाड में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने डाला डेरा

वायनाड में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने डाला डेरा

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल गांधी  के निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंची हैं। यहां एक सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें उन्होंने कहा कि यहां बहुत कुछ नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने अपना अमेठी मॉडल भी वहां की जनता के सामने रखा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल गांधी  के निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंची हैं। यहां एक सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें उन्होंने कहा कि यहां बहुत कुछ नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने अपना अमेठी मॉडल भी वहां की जनता के सामने रखा।

पढ़ें :- Delhi News: सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास देर रात आया कॉल

इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री ने ‘वायनाड में हमारे दोस्तों के लिए… अमेठी से प्यार के साथ’ शीर्षक वाला एक वीडियो भी ट्वीट करते हुए लिखा कि कैसे राहुल अमेठी में “विफल” हुए। आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में हराया था।
दरसल बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वह वायनाड से चुनाव लड़ने का मन बना रही हैं। जिसके जवाब में स्मृति ईरानी ने कहा: “मैं राहुल गांधी नहीं हूं, मैं अमेठी से नहीं भागूंगी।” और साथ ही उन्होंने कहा कि वायनाड जिले में केंद्र सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन खराब है। उन्होंने विशेष रूप से पीएम स्ट्रीट वेंडर आत्मनिर्भर निधि के बारे में बात की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...