1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Unnao nurse death case: पोस्टमार्टम में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि, नर्सिंग होम की दीवार से लटका मिला था शव

Unnao nurse death case: पोस्टमार्टम में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि, नर्सिंग होम की दीवार से लटका मिला था शव

उन्नाव के बांगरमऊ में शनिवार सुबह नर्सिंग होम की छत पर दीवार के सहारे फंदे से लटका हुआ युवती का शव मिला। युवती का शव फंदे से लटकता मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद युवती के करीबी दोस्त हफीजाबाद निवासी ​संदीप को हिरासत में ले लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Unnao nurse death case: उन्नाव के बांगरमऊ में शनिवार सुबह नर्सिंग होम की छत पर दीवार के सहारे फंदे से लटका हुआ युवती का शव मिला। युवती का शव फंदे से लटकता मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद युवती के करीबी दोस्त हफीजाबाद निवासी ​संदीप को हिरासत में ले लिया।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

पूछताछ में संदीप ने बताया कि युवती से करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसने ही युवती को दूसरे नर्सिंग होम में रखवाया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवती लगातार उस पर शादी का दबाव बनाती थी। हालांकि, इन सबके बीच संदीप की शादी तय हो गयी, जिससे वो काफी नाराज थी और शादी का दबाव बना रही थी।

ऐसा न करने पर जान देने की धमकी दे रही थी। पूछताछ में सामने आया कि शुक्रवार रात संदीप ​नर्सिंग होम युवती से मिलने के लिए गया था और उसके साथ खाना भी खाया। कुछ देर बाद वो वहां से चला गया था। हालांकि, पुलिस अभी संदीप से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही युवती के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं, एएसपी शशिशेखर सिंह ने पोस्टमार्टम में युवती से दुष्कर्म की पुष्टि न होने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...