1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: शामली में आया हैरान करने वाला मामला, कोरोना की जगह लगा दिया एंटी रैबीज का टीका

यूपी: शामली में आया हैरान करने वाला मामला, कोरोना की जगह लगा दिया एंटी रैबीज का टीका

शामली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोरोना का टीका लगवाने गईं महिलाओं को एंटी रै​बीज का टीका लगा दिया गया है। इसकी जानकारी होने पर सीएमओं से इसकी शिकायत की गयी है। वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद सीएमओ डॉ. संजय अग्रवाल ने जांच के आदेश दिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शामली। शामली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोरोना का टीका लगवाने गईं महिलाओं को एंटी रै​बीज का टीका लगा दिया गया है। इसकी जानकारी होने पर सीएमओं से इसकी शिकायत की गयी है। वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद सीएमओ डॉ. संजय अग्रवाल ने जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- IPS ट्रांसफर: तीन नए गठित कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त की तैनाती, इन जिलों में भी हुआ बदलाव

बताया जा रहा है कि मोहल्ला सरावज्ञान निवासी सरोज (70 वर्ष) पत्नी स्वर्गीय जगदीश नगर के रेलवे मंडी निवासी अनारकली (72 वर्ष) और सत्यवती (62 वर्ष) के साथ सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में कोरोनारोधी वैक्सीन की पहली डोज लगवाने गईं थीं। घर आने पर इनको घबराहट और चक्कर आने लगा।

यह देखते हुए महिलाओं को परिजन निजी चिकित्स के पास ले गए, जहां डॉक्टर ने पर्चे को देखा तो उस पर एंटी रैबीज वैक्सीन लगाना लिखा हुआ था। बाद में अन्य दोनों महिलाओं के पर्चे देखे गए तो उन पर भी एंटी रेबीज दर्ज थी।

स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. बिजेंद्र सिंह का कहना है कि तीन महिलाओं को एंटी रैबीज लगाने का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...