1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बोले- राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा बनाएगी सरकार

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बोले- राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा बनाएगी सरकार

यूपी (UP) के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने कहा कि भाजपा ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) , छत्तीसगढ़  (Chhattisgarh) और राजस्थान (Rajasthan) में हम प्रचंड बहुमत से सरकार बना रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने कहा कि भाजपा ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) , छत्तीसगढ़  (Chhattisgarh) और राजस्थान (Rajasthan) में हम प्रचंड बहुमत से सरकार बना रहे हैं। तेलंगाना (Telangana) के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा ने वहां भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

पढ़ें :- यूपी का 69,000 शिक्षक भर्ती भाजपा की आरक्षण विरोधी मानसिकता का सबूत है: राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव अंतिम चरण में हैं। हमने सभी राज्यों में अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां हमारी (BJP) मौजूदगी है वहां हम प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रहे हैं। तेलंगाना (Telangana) में भी हमने पहले से अच्छा प्रदर्शन किया है।

देश में इन दिनों मिजोरम सहित पांच राज्यों के चुनाव चल रहे हैं। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) , राजस्थान (Rajasthan), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  और मिजोरम (Mizoram) में मतदान हो चुका है। तेलंगाना (Telangana)  में 30 नवंबर को होगा। चुनाव परिणाम की घोषणा तीन दिसंबर को की जाएगी। यूपी विधानसभा (UP Assembly) में नई नियमावली पर उन्होंने कहा कि सभी सदस्य अब इसके अनुसार काम करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...