1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: दारा सिंह चौहान सपा में हुए शामिल, बोले-साथ तो सबका लिया गया लेकिन विकास कुछ लोगों का हुआ

UP Election 2022: दारा सिंह चौहान सपा में हुए शामिल, बोले-साथ तो सबका लिया गया लेकिन विकास कुछ लोगों का हुआ

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को आज एक और बड़ा झटका लगा है। योगी सरकार में मंत्री रहे दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामान थाम लिया। दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सदस्यता दिलाई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को आज एक और बड़ा झटका लगा है। योगी सरकार में मंत्री रहे दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामान थाम लिया। दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सदस्यता दिलाई। दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) के साथ ही अपना दल के विधायक आरके वर्मा (RK Verma) ने समेत सैकड़ों लोगों ने सपा की सदस्यता ली।

पढ़ें :- Breaking : सीतापुर जेल से रिहा होते ही आजम का बड़ा धमाका, बोले- मुझे मिली थी एनकाउंटर की धमकी

सपा में शामिल होने के बाद दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले नारा दिया था ‘सबका साथ सबका विकास’ लेकिन इस नारे के वि​परित भाजपा ने काम किया। चुनाव जीतने के बाद भाजपा ने सिर्फ कुछ लोगों का ही विकास ​किया। उन्होंने कहा आज दलित और पिछड़ा समाज आज पूरी तरह से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ आ गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 85 तो हमारा है और 15 में भी बंटवारा है।

 

 

पढ़ें :- आजम का अखिलेश पर बड़ा हमला, कहा- हम पर ज्यादातर जुल्म हमारे अपनों ने किया, उन्हीं ने डाला जड़ों में जहर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...