1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस की गाड़ी में तोडफ़ोड़

UP News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस की गाड़ी में तोडफ़ोड़

गोंडा में पुलिस हिरासत में बिजली संविदा कर्मचारी की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नवाबगंज में हाईवे को जामकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: गोंडा में पुलिस हिरासत में बिजली संविदा कर्मचारी की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नवाबगंज में हाईवे को जामकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. माझा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों संग बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

पढ़ें :- UP News: कार और रोडवेज बस की भिडंत, सिपाही समेत चार की मौत

पुलिस के ख़िलाफ़ नारेबाजी

दोनों तरफ वाहनों की एक किमी लम्बी कतार लगी गई है. मौके पर दो थाने की पुलिस तैनात है. वहीं  प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी की और सीओ सदर समेत पुलिस के आठ वाहनों को तोड़ दिया गया है. इस घटना के बाद संविदाकर्मियों ने आपूर्ति ठप कर दी है. स्थिति यह है कि एफआईआर की कापी देने के लिए पुलिस कर्मियों को थाने में किराए का जनरेटर मंगाना पड़ा.

बड़ी संख्या में तैनात है पुलिस 

इस घटना के बाद बड़ी संख्या में वहां पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. बुधवार को नबाबगंज के मांझा राठ निवासी संविदा बिजली कर्मचारी देवनारायण उर्फ देवा की मौत के बाद सभी लोग गुस्से में हैं. पुलिस भी किसी भी अनहोनी की आशंका में सहमी हुई है. अनहोनी की आशंका को देखते हुए गुरुवार सुबह कई थानों की फोर्स थाने पर बुलाया गया है.

पढ़ें :- UP News: ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने सामने भिड़ंत, 4 की मौत, 15 घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...