HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: अखिलेश यादव का सीएम योगी पर निशाना, कहा-पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है

UP News: अखिलेश यादव का सीएम योगी पर निशाना, कहा-पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है

अब इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है। माननीय उप्र की कहानी पर ध्यान दें तो शायद प्रदेश का कुछ उद्धार हो जाए'।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ इन दिनों देशभर में चर्चाओं में है। इस फिल्म का कुछ ​लोग विरोध कर रहे हैं तो कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने मंत्रिमंडल के साथ इस फिल्म को देखा। मुख्यमंत्री योगी के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री सुरेश खन्ना सहित ज्यादातर मंत्री और विधायक शामिल हैं।

पढ़ें :- ओम प्रकाश राजभर का विवादित बयान, बोले-आम्बेडकर ने देश की सभी रानियों का ऑपरेशन कर दिया...

वहीं, अब इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है। माननीय उप्र की कहानी पर ध्यान दें तो शायद प्रदेश का कुछ उद्धार हो जाए’। बता दें कि, इस फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री किया गया है। वहीं, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु ने फिल्म के प्रदर्शन पर अपने-अपने राज्यों में जहां प्रतिबंध लगा दिया है।

पढ़ें :- अब तो इनके संगी-साथी और समर्थक भी इनसे दूरी बनाने लगे...अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर निशाना

भाजपा सरकार की बदइंतज़ामी को जग-जाहिर किया
इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘इज़राइल सरकार के प्रवक्ता ने अपने भारत भ्रमण की तस्वीरों में सड़क पर चलते चौपायों को दिखाकर पूरी दुनिया में भाजपा सरकार की बदइंतज़ामी को जग-जाहिर कर दिया है। बात-बात में झूठ बोलनेवाली भाजपा अब क्या ये प्रचारित करेगी कि हमने सड़कों पर ‘पशु-उद्यान’ बना दिया है’।

पढ़ें :- चुनावी हलचल : जौनपुर के चुनावी महासमर से धनंजय सिंह के बाहर होने पर सपा और भाजपा दोनों प्रत्याशियों का लाभ होना तय है पर कितना-कितना?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...