1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी 11वीं की छात्रा, हालत नाजुक

UP News: स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी 11वीं की छात्रा, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार स्कूल परिसर की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने छलांग लगा दी। छात्रा को खून से लथपथ देख वहां पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में छात्रा को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार स्कूल परिसर की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने छलांग लगा दी। छात्रा को खून से लथपथ देख वहां पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में छात्रा को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

हालांकि, अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। बताया जा रहा कि 17 वर्षीय गरिमा चतुर्वेदी कुशीनगर के पड़रौना नगर में स्थित सेंट जेवियर्स हाईस्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा है। इस समय स्कूल में अर्द्धवार्षिक परीक्षा चल रही है। आज भौतिकी शास्त्र की प्रयोगात्मक परीक्षा थी। पीरक्षा समाप्त होने के बाद सभी बच्चे क्लास रूम से बाहर निकलने लगे। इस दौरान गरिमा स्कूल की तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई।

छात्रा को खून से लथपथ देख वहां पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में उसे निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देख लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस क्लास के अन्य छात्र-छात्राओं और शिक्षकों से पूछताछ कर रही है।

 

पढ़ें :- Lucknow News: श्रीरामचरित मानस की प्रतियां जलाने के मामले में 5 आरोपी हुए गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...