1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में राहुल गांधी को छोड़ा पीछे, जानिए

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में राहुल गांधी को छोड़ा पीछे, जानिए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश के अलावा देश भर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की कार्यशैली की तारीफ हो रही है। पॉपुलेरिटी के मामले में उन्होंने कई बड़े नेताओं को भी पीछे छोड़ दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश के अलावा देश भर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की कार्यशैली की तारीफ हो रही है। पॉपुलेरिटी के मामले में उन्होंने कई बड़े नेताओं को भी पीछे छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर फॉलोअर्स के मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पीछ छोड़ दिया है।

पढ़ें :- राहुल गांधी की नसीहत के बाद अशोक गहलौत का यूटर्न, अध्यक्ष बने तो छोड़ देंगे राजस्थान सीएम की कुर्सी

ट्विटर पर राहुल गांधी के 21.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के 21.5 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। दरअसल, मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की अहम भूमिका है। बीते वक्त के साथ राजनीति में सोशल मीडिया की भूमिका तेजी से बदली है और राजनीति भी इससे अछूती नहीं है।

सोशल मीडिया के जरिए भी अब नेताओं की लोकप्रियता आकीं जा रही है। यही नहीं चुनाव में टिकट देने के दौरान भी ये देखा जाता है कि उस नेता की सोशल मीडिया पर कितनी सक्रियता है या कितने स्थानीय लोग उससे सोशल मीडिया पर जुड़े हुए हैं।

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव : Digvijay Singh , बोले- 'मुझे रेस से बाहर क्यों रख रहे हैं'

सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं राहुल गांधी
बता दें कि, सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बेहद ही सक्रिय रहते हैं। ट्विटर के जरिए वो अक्सर भाजपा सरकार पर हमले बोला करते रहते हैं। महंगाई, बेरोजागरी समेत अन्य मुद्दों को लेकर राहुल गांधी लगातार सवाल उठाते रहते हैं।

 

 

 

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी का साथ देने सचिन पायलट पहुंचे कोच्चि , अशोक गहलोत पर किया बड़ा वार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...