1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News : दुष्कर्म पीड़िता की थाने में नही सुनवाई , तो न्याय के लिए SSP ऑफिस पहुंचे योगी के मंत्री, जानें पूरा मामला

UP News : दुष्कर्म पीड़िता की थाने में नही सुनवाई , तो न्याय के लिए SSP ऑफिस पहुंचे योगी के मंत्री, जानें पूरा मामला

यूपी (UP) की कानून-व्यवस्था (Law and order) को लेकर अक्सर विपक्ष सवाल उठाता रहता है, जबकि योगी सरकार (Yogi Government) इसी मुद्दी को लेकर विपक्षी दलों पर लगतार हमलावर बनी रहती है। लेकिन अब योगी सरकार (Yogi Government)  में राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Minister of State Dinesh Khatik)  को अपनी सरकार में पीड़ितों की सुनवाई के लिए मंगलवार को खुद एसएसपी ऑफिस (SSP Office) आना पड़ा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मेरठ। यूपी (UP) की कानून-व्यवस्था (Law and order) को लेकर अक्सर विपक्ष सवाल उठाता रहता है, जबकि योगी सरकार (Yogi Government) इसी मुद्दी को लेकर विपक्षी दलों पर लगतार हमलावर बनी रहती है। लेकिन अब योगी सरकार (Yogi Government)  में राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Minister of State Dinesh Khatik)  को अपनी सरकार में पीड़ितों की सुनवाई के लिए मंगलवार को खुद एसएसपी ऑफिस (SSP Office) आना पड़ा।

पढ़ें :- कश्मीर मुद्दे पर भारत ने पाकिस्तान को फिर लगाई फटकार, बोलती हुई बंद

बता दें कि मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र (Parikshitgarh area of Meerut) में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज राज्यमंत्री ने एसएसपी (SSP) से शिकायत की है। इस दौरान मंत्री और एसएसपी (SSP)  के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई। इसके बाद मंत्री ने इस मामले में बात करने से इनकार कर दिया है। बता दें कि राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Minister of State Dinesh Khatik)  मंगलवार को कुछ ग्रामीणों और एक युवती के साथ एसएसपी (SSP)  ऑफिस पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक, यह युवती परीक्षितगढ़ क्षेत्र की रहने वाली है, जिसके साथ कुछ दिन पहले दबंगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही।

वहीं, राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Minister of State Dinesh Khatik) ने थानेदार से बात की तो उन्होंने भी कोई माकूल जवाब नहीं दिया। इसके बाद मंगलवार को राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Minister of State Dinesh Khatik)  खुद पीड़ितों को लेकर एसएसपी (SSP)  ऑफिस पहुंच गए। जहां उन्होंने बंद कमरे में एसएसपी (SSP) से बातचीत करते हुए थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया। हालांकि बाद में कमरे से बाहर निकले मंत्री ने इसे एक औपचारिक मुलाकात बताते हुए कोई बातचीत करने से इनकार कर दिया।

पढ़ें :- Turkey Earthquake : मिडिल ईस्ट के चार देश भूकंप से तबाह, चारों तरफ बिछीं सैकड़ों लाशें, हजारों इमारतें जमींदोज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...