1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, भूमाफिया के अवैध कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर

UP News: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, भूमाफिया के अवैध कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भूमाफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को भी बाराबंकी में भू​माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। भूमाफिया संजय सिंगला के अवैध कॉम्प्लेक्स को ढहा दिया गया। भूमाफिया ने यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स विनियमित क्षेत्र में बिना नक्शा पास कराये अवैध रूप से बनवाया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भूमाफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को भी बाराबंकी में भू​माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। भूमाफिया संजय सिंगला के अवैध कॉम्प्लेक्स को ढहा दिया गया। भूमाफिया ने यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स विनियमित क्षेत्र में बिना नक्शा पास कराये अवैध रूप से बनवाया था।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

जिला प्रशासन ने भूमाफिया संजय सिंगला के खिलाफ यह बुलडोजर की कार्रवाई नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित भुहेरा में की, जहां भूमाफिया संजय सिंगला के करीब पांच करोड़ कीमत के अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर आज बुलडोजर चलवाया गया।

बता दें कि, भूमाफिया संजय सिंगला के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। यही नहीं गैगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी की जा चुकी है। वर्तमान में भूमाफिया संजय सिंगला जेल में बंद है और उसकी बाकी अवैध संपत्तियों पर भी जिला प्रशासन की आगे कार्रवाई की तैयारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...