1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई: कुख्यात बदमाश को AK-47 और 1300 कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई: कुख्यात बदमाश को AK-47 और 1300 कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

शामली पुलिस (Shamli Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मंगलवार को कादरगढ़ चौकी पर चेकिंग के दौरान एक शातिर बदमाश अनिल उर्फ पिंटू (Anil or Pintu) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से एके—47, 1300 से भी ज्यादा कारतूस और एक क्रेटा कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी संजीव जीव गैंग का शातिर बदमाश है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शामली। शामली पुलिस (Shamli Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मंगलवार को कादरगढ़ चौकी पर चेकिंग के दौरान एक शातिर बदमाश अनिल उर्फ पिंटू (Anil or Pintu) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से एके—47, 1300 से भी ज्यादा कारतूस और एक क्रेटा कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी संजीव जीव गैंग का शातिर बदमाश है।

पढ़ें :- CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस की तरफ से बताया गया है कि कार में सवार तीनों बदमाश मुजफ्फरनगर से हरियाणा जा रहे थे। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी शुरू कर दी है। घेराबंदी के बाद दो आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अनिल उर्फ पिंटू बताया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास से एके-47, 1300 मैगजीन भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने संजीव जीवा से 11 लाख रुपये में एके 47 में खरीदी थी, जिसे छिपाने के लिए वह निकला था मगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पिंटू ने बताया कि रौब गांठने के लिए खरीदे गए इस हथियार से उसे और उसके दोस्त अनिल बंजी ने मेरठ के मोदीपुरम स्थित कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति की हत्या की सुपारी ली थी मगर बाद में इरादा बदल दिया और कुलपति पर दूसरे हथियार से हमला किया गया हालांकि वह इस हमले में बाल बाल बच गए।

पढ़ें :- UP : मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...