1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP TET की परीक्षा लीक: वरुण गांधी ने सरकार को घेरा, बोले-इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा?

UP TET की परीक्षा लीक: वरुण गांधी ने सरकार को घेरा, बोले-इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा?

पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी इन दिनों लगातार अपने ही सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। इस बीच उन्होंने यूपी टीईटी (UP TET) के पेपर लीक होने पर योगी सरकार (Yogi Sarkar) को घेरा है। उन्होंने कहा कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा?

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी इन दिनों लगातार अपने ही सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। इस बीच उन्होंने यूपी टीईटी (UP TET) के पेपर लीक होने पर योगी सरकार (Yogi Sarkar) को घेरा है। उन्होंने कहा कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा?

पढ़ें :- Varun Gandhi Corona positive: वरुण गांधी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

बता दें कि, रविवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों में यूपी टीईटी (UP TET) की परीक्षा आयोजित की गई थी। कुछ देर परीक्षा के बाद परीक्षार्थियों को जानकारी हुई की परीक्षा पेपर लीक होने के कारण इसे रद्द कर दिया गया है। सोमवार को भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव का योगी सरकार पर निशाना, बोले-साढ़े 4 साल में प्रदेश की जनता को दुख, तकलीफ और परेशानी मिली है

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘UP TET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा, उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार। क्योंकि अधिकांश शिक्षण संस्थानों के मालिक राजनैतिक रसूख दार हैं, इनपर कार्यवाही कब होगी?

गौरतलब है कि यूपी टीईटी (UP TET) की परीक्षा रविवार को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा के पेपर लीक होने के कारण इस परीक्षा को सरकार ने रद्द कर दिया। साथ ही सरकार की तरफ से कहा गया है कि एक महीने में दोबारा इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इस मामले की जांच यूपी एसटीएफ (STF) को सौंपा गया है और करीब दो दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...