1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: शराब के नशे में असिस्टेंट लेबर कमिश्नर ने किया सड़क पर हंगामा, पुलिसकर्मियों से भी भिड़ीं, देखिए Video

UP: शराब के नशे में असिस्टेंट लेबर कमिश्नर ने किया सड़क पर हंगामा, पुलिसकर्मियों से भी भिड़ीं, देखिए Video

 असिस्टेंट लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रचना केसरवानी नशे में धुत दिखाई दे रही हैं। यही नहीं बीच सड़क पर वो हंगामा भी कर रही हैं। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वो उनसे भी रौब दिखाने लगीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बहराइच। असिस्टेंट लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रचना केसरवानी नशे में धुत दिखाई दे रही हैं। यही नहीं बीच सड़क पर वो हंगामा भी कर रही हैं। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वो उनसे भी रौब दिखाने लगीं।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से बढ़ा सियासी पारा, ट्वीट कर लिखा-कदम-कदम पर जातीय अपमान की पीड़ा से व्यथित होकर...

काफी प्रयास के बाद उन्हें पुलिस ने किसी तरह से गाड़ी में बैठाया। ये वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। फिलहाल असिस्टेंट लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी पर इस मामले के बाद गाज गिरनी तय मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो जरवलरोड थाना क्षेत्र के घाघराघाट पुल के पास का है।

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला गोंडा में तैनात असिस्टेंट लेबर कमिश्नर के पद पर तैनात हैं। इनका नाम रचना केसरवानी बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो वो लखनऊ से गोंडा के लिए जा रहीं थीं। नशे में होने के कारण उनकी कार बहराइच की तरफ ​मुड़ गई। इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से भी टकरा गई।

घटना की सूचना पर महिला पुलिस कर्मियों को भेजा गया। नशे में होने के कारण वह पुलिस कर्मियों से उलझ गईं। घटना की जानकारी उनके पति को दी गई। सूचना पर पहुंचे उनके पति को महिला अधिकारी का मेडिकल कराने के बाद सुपुर्द कर दिया गया।

 

पढ़ें :- सोनौली के राष्ट्रीय राजमार्ग के डिवाईडर पर फेंका जा रहा कचरा,जिम्मेदार मौन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...