1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय मंत्री के दौरे में हंगामा, सीएम के सामने ही भिडे अफसर, जांच के आदेश

हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय मंत्री के दौरे में हंगामा, सीएम के सामने ही भिडे अफसर, जांच के आदेश

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के समय भुंतर एयरपोर्ट के बाहर जमकर हंगामा ​हुआ। केंद्रीय मंत्री पांच दिवसीय दोरे पर कुल्लू आए हैं। सीएम जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री का काफिला एयरपोर्ट से रवाना हुआं इस दौरान ही अफसरों में झड़प हो गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कुल्लू। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के समय भुंतर एयरपोर्ट के बाहर जमकर हंगामा ​हुआ। केंद्रीय मंत्री पांच दिवसीय दोरे पर कुल्लू आए हैं। सीएम जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री का काफिला एयरपोर्ट से रवाना हुआं इस दौरान ही अफसरों में झड़प हो गयी।

पढ़ें :- हिमाचल में एक ही परिवार के चार सदस्य जिंदा जले, एक की हालत गंभीर
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि वहां पर जमकर बवाल हुआ। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भुंतर एयरपोर्ट के बाहर एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी के एएसपी रैंक के अधिकारी को तमाचा जड़ दिया। दरअसल, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दोनों अफसरों के बीच कहासुनी हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गयां इसके बाद एसपी ने एएसपी को सबके सामने तमाचा जड़ दिया।

इसके बाद सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे बरसा दिए। मौके पर मौजूद लोगों और अधिकारियों ने बीच बचाव किया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है। फिलहाल अभी किसी बड़े पुलिस अधिकरी का इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

उधर, हंगामे के बाद इस मामले की जांच के आदेश डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी मधुसूदन को दिए हैं। वहीं, हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों अफसरों पर गाज गिर सकती है।

 

पढ़ें :- Nitin Gadkari का बड़ा व्यंग्य बोले- मंत्री हो या मुख्यमंत्री, उन्हें पता नहीं कि वे कब तक पद पर रहेंगे?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...