1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. उर्फी जावेद ने नहीं पहना एक भी कपड़ा, ट्रोलर बोले- ये दुनिया खत्म करके ही मानेगी

उर्फी जावेद ने नहीं पहना एक भी कपड़ा, ट्रोलर बोले- ये दुनिया खत्म करके ही मानेगी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर शॉकिंग एक्सपेरिमेंट्स करती नजर आती हैं। इस बार फिर से उनका लुक चर्चा में है। उर्फी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं। वह पेंट की हुई कांच की शीट पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर उन्होंने पीले रंग का पेंट किया हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर शॉकिंग एक्सपेरिमेंट्स करती नजर आती हैं। इस बार फिर से उनका लुक चर्चा में है। उर्फी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं। वह पेंट की हुई कांच की शीट पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर उन्होंने पीले रंग का पेंट किया हुआ है। उनके इस लुक को कई लोगों ने ट्रोल किया है तो वहीं उनके प्रशंसकों को उर्फी जावेद (Urfi Javed) हॉट लग रही हैं।

पढ़ें :- उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर इनकी लगाई क्लास, बोली- न्यू जनरेशन हो गई है बर्बाद

फॉलोअर्स बोले- हॉट लग रही हो

एक ट्रोल ने उर्फी जावेद (Urfi Javed)  के फोटो पर लिखा है, ये भी मत पहनो। इस पर एक और ने जवाब दिया है, उसने पहना नहीं है, ध्यान से देखो शीट पकड़ी है। एक और कमेंट है, पर चाहे जो हो, हॉट लग रही हो, सेक्सी भी। ये सब भी अच्छा लगता है आपके ऊपर। एक और ने लिखा है, नई सुबह नया ड्रामा। आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया खत्म करके मानेगी।

पहले पहन चुकी हैं घड़ियों की स्कर्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  बीते दिनों घड़ियों की स्कर्ट पहने नजर आई थीं। इससे पहले वह कई बार आउटफिट्स को लेकर रिस्क लेती रहती हैं। अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है। इसमें उर्फी की बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है। वह बस कांच पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर दो जगह येलो कलर का पेंट है। इससे पहले भी उर्फी बॉडी पर कभी फूल तो कभी चांदी का वर्क लगाकर लोगों को चौंका चुकी हैं। उर्फी के इस शूट की उनकी मां जकिया सुल्तान ने लाइक किया है। उनके करीबी इसे पसंद कर रहे हैं तो हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...