1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Miss Universe 2021 को जज करने के लिए Urvashi Rautela को मिली मोटी रकम

Miss Universe 2021 को जज करने के लिए Urvashi Rautela को मिली मोटी रकम

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पहले ही अपने आकर्षक और सिज़लिंग लुक से बॉलीवुड बिरादरी में अपने लिए जगह बना चुकी हैं। एक्ट्रेस जब भी बोल्ड अपीयरेंस देती हैं तो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी ने खुद को और भारत को गौरवान्वित किया है क्योंकि वह मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पहले ही अपने आकर्षक और सिज़लिंग लुक से बॉलीवुड बिरादरी में अपने लिए जगह बना चुकी हैं। एक्ट्रेस जब भी बोल्ड अपीयरेंस देती हैं तो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी ने खुद को और भारत को गौरवान्वित किया है क्योंकि वह मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं।

पढ़ें :- Urvashi Rautela जल्द ही करेगी अपना बिग हॉलीवुड डेब्यू 365 डेज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कड़ी मेहनत और समर्पण का सही अर्थ जानती है। लेकिन हम हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि इस डीवा को मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 (Miss Universe pageant 2021) में जज करने के लिए कितनी राशि का भुगतान किया गया था।

मिली इतनी रकम

उर्वशी एकमात्र भारतीय और सबसे कम उम्र की जज हैं, जिन्हें 1.2 मिलियन डॉलर की भारी राशि की पेशकश की गई थी। जो 8 करोड़ भारतीय रुपये के करीब जाता है। वास्तव में, यह एक बड़ी राशि है, लेकिन अभिनेत्री ने अपने कर्तव्यों को अच्छी तरह से निभाने और सही व्यक्ति को पेजेंट जीतने के लिए सुनिश्चित किया।

उर्वशी के आकर्षण के कारण भारत ने आखिरकार मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती और हरनाज़ संधू २१ साल बाद ताज घर ले आई। वास्तव में, वह भारत की बेटी है जो भारत को दुनिया भर में गौरवान्वित कर रही है।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने फिर से खुद को साबित कर दिया क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर ज़ैन मलिक और वैनेसा हजेंस को 44 मिलियन फॉलोअर्स से पीछे छोड़ दिया।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...