1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर किया लांच

उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर किया लांच

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 2021 में अपनी हिंदी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। "थिरुट्टू पायले 2" का हिंदी रीमेक है। अभिनेत्री ने अपने व्यक्तित्व के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाया है और फिटनेस और हेल्थ के लिए उनका उत्साह बस लुभावनी है। अभिनेत्री बाई लिंगुअल भाषाओं में बहुत सारे फिल्म में दिखाई देगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 2021 में अपनी हिंदी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। “थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक है। अभिनेत्री ने अपने व्यक्तित्व के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाया है और फिटनेस और हेल्थ के लिए उनका उत्साह बस लुभावनी है। अभिनेत्री बाई लिंगुअल भाषाओं में बहुत सारे फिल्म में दिखाई देगी।

पढ़ें :- Viral Video: Urvashi Rautela ने वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत को कहा- I Love You

अभिनेत्री इस समय क्लाउड 9 पर है क्योंकि फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर जारी किया गया है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, जो सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित और लिखित “थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक है, जिसे 2017 में रिलीज किया गया था और इसे तमिल दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी आने वाली फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एम. रमेश रेड्डी ने किया है।अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर साझा किया, उर्वशी रौतेला ने कैप्शन दिया, “मैं विजयादशमी के इस शुभ दिन पर हमारी फिल्म” दिल है ग्रे ” के शीर्षक की घोषणा करने के लिए उत्साहित थी।

“थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक। यह फिल्म है मेरे दिल के बहुत करीब है और निर्देशक सुसिगनेशान सर, निर्माता एम रमेश रेड्डी सर, और मेरे सह-कलाकारों @vineet_ksofficial और @akshay0beroi के साथ काम करना बहुत प्यारा था। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर मेरी फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

पढ़ें :- मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई Urvashi Rautela, फैन्स ने पूछा-शादी कब हुई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...