1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela ने जुहू में हुई स्पॉट, शॉर्ट ड्रेस में टोन्ड फिजिक फ्लॉन्ट करती नजर आईं… देखें VIDEO

Urvashi Rautela ने जुहू में हुई स्पॉट, शॉर्ट ड्रेस में टोन्ड फिजिक फ्लॉन्ट करती नजर आईं… देखें VIDEO

बॉलीवुड गौर्जियस गर्ल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया की क्वीन हैं क्योंकि वह अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं। एक्ट्रेस अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं और ट्रेंडी रीलों पर कूदती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड गौर्जियस गर्ल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया की क्वीन हैं क्योंकि वह अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं। एक्ट्रेस अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं और ट्रेंडी रीलों पर कूदती हैं।

पढ़ें :- 'Dabba Cartel' Teaser release: एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर की सीरीज डब्बा कार्टेल का टीजर रिलीज

उर्वशी (Urvashi Rautela) अपनी आकर्षक तस्वीरों और मनोरंजक वीडियो से लाइमलाइट बटोरना जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जुहू के सैलून में शटरबग्स द्वारा स्पॉट किया गया। वह अपने इस रूप में आकर्षक लग रही थी। जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगी क्योंकि उन्होने टाई-डाई सिंड्रेला ड्रेस को पहना था।

अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप को सपोर्ट किया पिंक लिपस्टिक के साथ और सिल्वर-गोल्ड इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया और अपने बालों को मेस्सी बन में बांधा और अपनी आँखों को यूवी किरणों से बचाने के लिए उर्वशी ने लुई वुइटन शेड्स को चुना और गुच्ची के सेक्विन सिल्वर मैटेलिक नप्पा मार्मोंट फ्लैट स्लाइड सैंडल के साथ अपने लुक को पूरा किया। और उर्वशी ने खुशी से झूमते हुए सभी स्माइल बिखेरते हुए पोज देते हुए नजर आईं।


काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

पढ़ें :- J Baby trailer released: दिनेश और उर्वशी की फिल्म जे बेबी का ट्रेलर हुआ आउट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...