HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर से BSP प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन,पति धनंजय की रिहाई पर बोलीं- अब हमें बहुत ताक़त मिलेगी

जौनपुर से BSP प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन,पति धनंजय की रिहाई पर बोलीं- अब हमें बहुत ताक़त मिलेगी

जौनपुर लोकसभा सीट (Jaunpur Lok Sabha Seat) पर छठे चरण को लेकर हो रहे नामांकन के तीसरे दिन बुधवार को बसपा उम्मीदवार श्रीकला धनंजय सिंह (Shrikala Dhananjay Singh) ने नामांकन दाखिल कर दिया है। वह गुपचुप तरीके से नामांकन करने पहुंची। जिसकी जानकारी न तो पुलिस न ही एलआईयू (LIU) को थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जौनपुर। जौनपुर लोकसभा सीट (Jaunpur Lok Sabha Seat) पर छठे चरण को लेकर हो रहे नामांकन के तीसरे दिन बुधवार को बसपा उम्मीदवार श्रीकला धनंजय सिंह (Shrikala Dhananjay Singh) ने नामांकन दाखिल कर दिया है। वह गुपचुप तरीके से नामांकन करने पहुंची। जिसकी जानकारी न तो पुलिस न ही एलआईयू (LIU) को थी। वह वर्तमान में जौनपुर की जिला पंचायत अध्यक्ष भी हैं। श्रीकला ने दो सेट में अपना नामांकन किया है। धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) की पत्नी श्रीकला सिंह बोलीं कि शुभ मुहूर्त देखकर नामांकन किया। पति धनंजय की आज हुई रिहाई पर कहा कि उनके आने से हमें बहुत ताक़त मिलेगी।

पढ़ें :- गोवर्धनमठ पुरी पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- देश और प्रदेश में चरम पर है भ्रष्टाचार

बसपा उम्मीदवार श्रीकला सिंह (BSP candidate Shrikala  Singh) पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह (Former MP and muscleman Dhananjay Singh) की पत्नी हैं। धनंजय सिंह को वर्ष 2020 में लाइन बाजार थाना में अपहरण व रंगदारी के मामले में दर्ज मुकदमे में सात साल की सजा हुई है। हालांकि बीते शनिवार को उन्हें प्रयागराज हाईकोर्ट (Prayagraj High Court) ने जमानत दी है। कोर्ट द्वारा सजा में कोई ढील देने के कारण धनंजय सिंह चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद धनंजय सिंह को बुधवार को सुबह बरेली सेंट्रल जेल से रिहा किया गया है। देर शाम तक वो जौनपुर पहुंचेंगे और अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

समाज विकास क्रांति पार्टी के प्रत्याशी अशोक सिंह ने दाखिल किया पर्चा

समाज विकास क्रांति पार्टी (Samaj Vikas Kranti Party) के जौनपुर लोकसभा सीट (Jaunpur Lok Sabha Seat)  से प्रत्याशी अशोक सिंह ने बुधवार को पुन: पर्चा दखिल किया। उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ (District Election Officer Ravindra Kumar Mandad) को एक सेट में अपना नामांकन पत्र सौंपा। अशोक सिंह ने मंगलवार को भी जौनपुर लोकसभा सीट (Jaunpur Lok Sabha Seat)  से एक सेट में नामांकन किया था। अशोक सिंह महाराष्ट्र में उद्यमी हैं। बीते दिनों आचार संहिता के उल्लंघन (Violation of Code of Conduct) में उनके खिलाफ लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था और वे जेल भी गए थे।

पढ़ें :- पीएम मोदी की अपील : काशी का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा, पहले मतदान फिर करें जलपान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...