1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: CMO का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, कह रहे- मानदेय हमे आगे देकर आना पड़ता है

UP News: CMO का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, कह रहे- मानदेय हमे आगे देकर आना पड़ता है

उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग को पटरी पर लाने के लिए तमाम दावे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और स्वास्थ्य विभाग की तरफ से किए गए लेकिन यह दावे भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं कर सके।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

औरैया। उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग को पटरी पर लाने के लिए तमाम दावे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और स्वास्थ्य विभाग की तरफ से किए गए लेकिन यह दावे भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं कर सके। लिहाजा स्वास्थ्य विभाग में अक्सर भ्रष्टाचार की खबरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल में ही एक सीएमओ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें स्वास्थ्य विभाग के आला अफसरों और विभाग के मंत्री के द्वारा किए गए दावों की पोल खुल गई थी।

पढ़ें :- UP Assembly By-Election : बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव के लिए चार प्रत्याशी किए घोषित, दो लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

वहीं अब और औरैया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो CMO का बताया जा रहा है। इसमें दावा किय किया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग के रसूखदार अफसर किसी काम के बदले रुपए ले रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि अफसर सामने वाले व्यक्ति से मानदेय की मांग कर रहे हैं। अब वायरल हो रही है वीडियो में स्वास्थ्य विभाग की पोल खोल दी है।

डिप्टी सीएम कब करेंगे कार्यवाही? 
बता दें कि पहला मामला नहीं है जब इस तरह की वीडियो वायरल हो रही है। इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग के कई हाल अफसर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की तरफ से लगातार दावे भी किए गए लेकिन यह दावे कागजी और खोखले साबित हुए। इन दावो का असर ना तो स्वास्थ्य विभाग में देखा गया और ना ही अधिकारियों में ही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...