1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video Video: ऑटो वाले भैया की जनरल नॉलेज देख दंग रह जायेंगे, ट्रैफिक में फंसे लोगों ने की तारीफ

Video Video: ऑटो वाले भैया की जनरल नॉलेज देख दंग रह जायेंगे, ट्रैफिक में फंसे लोगों ने की तारीफ

आपके साथ भी ऐसा कई बार हुआ होगा, जब आप घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे होंगे. इस दौरान आपने नोटिस किया होगा कि जब वाहनों को निकलने की जगह नहीं होती है, तब कार में बैठे कुछ लोग म्यूजिक बजाकर मन बहलाते हैं तो ऑटो में बैठा कोई बंदा अपने दोस्तों से बात कर टाइमपास करता है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Video: आपके साथ भी ऐसा कई बार हुआ होगा, जब आप घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे होंगे. इस दौरान आपने नोटिस किया होगा कि जब वाहनों को निकलने की जगह नहीं होती है, तब कार में बैठे कुछ लोग म्यूजिक बजाकर मन बहलाते हैं तो ऑटो में बैठा कोई बंदा अपने दोस्तों से बात कर टाइमपास करता है.

पढ़ें :- Bride Dance Video: जब दुल्हे ने पिलाया कोका कोला, फिर दुल्हन ने किया धमाका ...

आपको बता दें, लेकिन हाल ही में जब एक इंस्टाग्राम यूजर राजीव कृष्ण (Rajeev Krishna) मुंबई में एक घंटे के लिए ट्रैफिक में फंसे, तो उन्होंने अपने ऑटो ड्राइवर (auto driver) के साथ एक यादगार सवारी की.

राजीव कृष्ण (Rajeev Krishna) ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर लिखा है, ‘मैं मुंबई के ट्रैफिक जाम में फंस गया था. गूगल मैप्स बता रहा था कि आखिर के 3 किमी की दूरी को तय करने में करीब एक घंटे का समय लगेगा. मैंने सोचा ऑटो छोड़कर पैदल ही निकल लूं. लेकिन ड्राइवर ने मेरा मूड भांपते हुए अपनी बातों में उलझा लिया.

देखें वीडियो 

लेकिन ये मुझे बड़ा जोरदार लगा.’ राजीव आगे बताते हैं कि इसके बाद ड्राइवर ने उनसे पूछा कि वे किन देशों में जा चुके हैं. इस पर राजीव ने भी चुटकी लेते हुए कुछ जगहों के नाम बता दिए. लेकिन इसके बाद ड्राइवर ने जो बातें शुरू की, उसकी राजीव ने कल्पना भी नहीं की थी. ड्राइवर ने दावा किया कि वह उन जगहों के देशों के नाम जानता है. इसके बाद फटाफट यूरोपीय महाद्वीप के सभी 44 देशों के नाम सुना दिए. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

 

 

पढ़ें :- Pregnant Woman Pole Dance Video: प्रेग्नेंसी में महिला ने किया जबरदस्त पोल डांस, देख फैन्स हुए दंग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...