1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video Viral : छात्र समस्याओं के बीच सवालों से तिलमिलाए कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने छीना युवक का मोबाइल, जानें पूरा मामला?

Video Viral : छात्र समस्याओं के बीच सवालों से तिलमिलाए कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने छीना युवक का मोबाइल, जानें पूरा मामला?

यूपी (UP) के मिर्जापुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें छात्रों ने कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल (Cabinet Minister Ashish Patel)  से स्कालरशिप और अन्य समस्याओं पर बात कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक छात्र राजनीतिक सवाल करने लगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मिर्जापुर। यूपी (UP) के मिर्जापुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें छात्रों ने कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल (Cabinet Minister Ashish Patel)  से स्कालरशिप और अन्य समस्याओं पर बात कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक छात्र राजनीतिक सवाल करने लगा। वीडियो में मंत्री उस युवक पर नाराजगी जाहिर करते हैं। उक्त युवक मोबाइल से पूरे मामले की रिकार्डिंग करता नजर आ रहा है।

पढ़ें :- UP News: CMO का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, कह रहे- मानदेय हमे आगे देकर आना पड़ता है

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक पर कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) न केवल नाराज हो रहे हैं बल्कि उसका मोबाइल फोन लेते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जीडी बिनानी कॉलेज के कुछ छात्र विभिन्न समस्याओं को लेकर कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल (Cabinet Minister Ashish Patel) से मिलने गए थे।

पढ़ें :- यूपी में विधान परिषद की 13 सीटों पर चुनाव का कार्यक्रम जारी, इस दिन होगा मतदान

छात्रों ने मंत्री से स्कालरशिप और अन्य समस्याओं पर बात की। इसी दौरान एक व्यक्ति राजनीतिक सवाल करने लगा। वीडियो में मंत्री उस युवक पर नाराजगी जाहिर करते हैं। उक्त युवक मोबाइल से पूरे मामले की रिकार्डिंग करता नजर आ रहा है। वे उस युवक को छात्रों से बातचीत के दौरान दखल देने से रोक रहे हैं। फिर भी सवाल जवाब और इन सब की वीडियो रिकार्डिंग को लेकर अचानक मंत्री उस युवक के पास जाते हैं और उसका मोबाइल फोन छीन लेते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...