1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Viral Video: तू ही मेरी शब है गाने को शख्स ने शानदार तरीके से रीक्रिएट, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Viral Video: तू ही मेरी शब है गाने को शख्स ने शानदार तरीके से रीक्रिएट, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जो लोगों को हैरत में डाल देता है और साथ ही खुशी से भी देता है। ऐसा ही एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। क्लिप में तू ही मेरी शब है सुबह है... को शानदार तरीके से रीक्रिएट किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जो लोगों को हैरत में डाल देता है और साथ ही खुशी से भी देता है। ऐसा ही एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। क्लिप में तू ही मेरी शब है सुबह है… को शानदार तरीके से रीक्रिएट किया है।

पढ़ें :- Pre-wedding shoot in operation theatre: कर्नाटक में सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थ्रियेटर में प्री वेडिंग शूट कराने वाला डॉक्टर हुआ बर्खास्त

इस शानदार ट्रैक को उनके दोस्त @आदित्यकालवे ने शानदार गायन से लोगों का दिल जीत लिया। किशोर कुमार की आवाज के साथ इस गाने को जो सुर ताल दिए, उसकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस शानदार वीडियो की शुरुआत ने इंस्टाग्राम पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।


कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी राय व्यक्त की। एक ने कहा कि मुझे भरोसा है कि किशोर कुमार ने ये गाया है। कई लोगों ने कहा कि बहुत अच्छा है। वीडियो को लेकर एक ने कहा कि बहुत पसंद आया भाई वाह। एक ने कहा शानदार। एक यूजर ने कहा कि ये बहुत शानदार है। कई लोगों को पुरानी याद आ गई। कई लोगों ने जब ये गाना किशोर कुमार की आवाज में सुना तो उन्हें हैरानी हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...