1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video : ऑटो चालक ने कुत्ते के बच्चों को बेरहमी से रौंदा, बेबस बेजुबान मां देखती रही

Viral Video : ऑटो चालक ने कुत्ते के बच्चों को बेरहमी से रौंदा, बेबस बेजुबान मां देखती रही

आज के समय में लोग इतने हैवान होते जा रहे हैं कि बेजुबान जानवरों को भी नहीं बख्श रहे। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर यूपी (UP)  के कानपुर (Kanpur) में बर्रा थाना (Barra Police Station) क्षेत्र का तेजी से वायरल है। इसमें एक ऑटो चालक ने सड़क पर बैठे कुत्ते के बच्चों को बुरी तरह से कुचल दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। आज के समय में लोग इतने हैवान होते जा रहे हैं कि बेजुबान जानवरों को भी नहीं बख्श रहे। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर यूपी (UP)  के कानपुर (Kanpur) में बर्रा थाना (Barra Police Station) क्षेत्र का तेजी से वायरल है। इसमें एक ऑटो चालक ने सड़क पर बैठे कुत्ते के बच्चों को बुरी तरह से कुचल दिया है।

पढ़ें :- यूपी का 69,000 शिक्षक भर्ती भाजपा की आरक्षण विरोधी मानसिकता का सबूत है: राहुल गांधी

इस दौरान उनकी बेबस बेजुबान मां किनारे खड़े होकर ये दरिंदगी देखती रही। घटना के बाद ऑटो चालक फरार हो गया। हालांकि यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras)  में कैद हो गई है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर दो कुत्ते बैठे हैं और साथ ही तीन-चार पिल्ले भी हैं।

पढ़ें :- यूपी में सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर लगी मुहर, अखिलेश यादव बोले-गठबंधन होगा

इतने में गाड़ी संख्या (UP 78 CT 5936) गली में बैठे हुए छोटे-छोटे पिल्लों पर जानबूझकर गाड़ी चढ़ाकर दर्दनाक मौत देते हुए निकल जाता है। हालांकि ऑटो चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई है न ही यह पकड़ा गया है। सोशल मीडिया यूजर्स आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...