1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. अश्विन की गेंदबाजी से नाखुश दिखे वीरेंद्र सहवाग ने धोनी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा उन्होंने नहीं करने दिया विशेष प्रयोग

अश्विन की गेंदबाजी से नाखुश दिखे वीरेंद्र सहवाग ने धोनी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा उन्होंने नहीं करने दिया विशेष प्रयोग

भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को आगामी ट्वेंटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यों वाली भारतीय टीम में चुना गया है। जिस कारण उन पर आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के अनुभवी स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को आगामी ट्वेंटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यों वाली भारतीय टीम में चुना गया है। जिस कारण उन पर आईपीएल 2021 (IPL2021) के दूसरे फेज में सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को बहुत ही आसानी से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज कर ली। इस मैच में अश्विन को 2.5 ओवर गेंदबाजी(Bowling) का मौका मिला और इस दौरान वह 22 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले पाए। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा दोनों ही अश्विन की गेंदबाजी से कुछ खास प्रभावित(Impress) नहीं दिखे।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश
सहवाग ने कहा, ‘रविचंद्रन अश्विन का माइंडसेट(Mindset) है कि अगर वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं, तो उनकी गेंद पर चौके-छक्के पड़ेंगे। इस डर से उन्होंने अपनी गेंदबाजी में काफी एक्सपेरिमेंट्स किए। जब महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni)विकेट के पीछे रहते थे, तो उन्होंने अश्विन को कभी एक्सपेरिमेंट नहीं करने दिया। उन्होंने किफायती गेंदबाजी की, लेकिन सीनियर गेंदबाज होने के नाते आप से उम्मीद की जाती है कि आप बीच के ओवरों (Overs) में विकेट चटकाएं।’ आशीष नेहरा ने भी सहवाग की हां में हां मिलाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...