1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Football Live 2021 देख पापा के सामने लड़के ने की बनियान निकाल हूटिंग, पापा ने चेयर उठा किया… VIDEO

Football Live 2021 देख पापा के सामने लड़के ने की बनियान निकाल हूटिंग, पापा ने चेयर उठा किया… VIDEO

संडे को आमतौर पर लोग घर में मजे से बैठकर अपना फैमिली टाइम एंजॉय करते हैं। लेकिन आज फुटबॉल मैच की वजह से लोगों का ज्यादातर समय टीवी के सामने गुजर रहा है। फुटबॉल या किसी भी स्पोर्ट्स के दीवाने बिना पलक झपकाए आज रिमोट अपने ही हाथों में लिए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बाप-बेटे की जोड़ी का एक मजेदार वीडियो  वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: संडे को आमतौर पर लोग घर में मजे से बैठकर अपना फैमिली टाइम एंजॉय करते हैं। लेकिन आज फुटबॉल मैच की वजह से लोगों का ज्यादातर समय टीवी के सामने गुजर रहा है। फुटबॉल या किसी भी स्पोर्ट्स के दीवाने बिना पलक झपकाए आज रिमोट अपने ही हाथों में लिए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बाप-बेटे की जोड़ी का एक मजेदार वीडियो  वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- छोटी मीराबाई चानू कर रही Gold medal के लिए खास मशक्कत, VIDEO आपके भी छुड़ा देगा पसीने

आपको बता दे, सोशल मीडिया पर आज फुटबॉल लाइव 2021  का क्रेज देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम रील्स पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पापा कुर्सी पर बैठकर मजे से फुटबॉल मैच देख रहे हैं। तभी उनके बेटे को शरारत सूझती है और वह शर्ट उतारकर उसे लहराते हुए पापा को परेशान करने लग जाता है। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि पापा ब्राजील टीम को सपोर्ट करते हैं और बेटा अर्जेंटीना की टीम को।

कुछ सेकंड तक तो पापा बेटे की यह हरकत बर्दाश्त करते हैं लेकिन फिर उनके सब्र का बांध टूट जाता है। गुस्से में वो कुर्सी से उठते हैं, फिर कुर्सी को कंधे तक उठाकर बेटे को डराते हुए कमरे से बाहर खदेड़ देते हैं। पापा का गुस्सा देखकर बेटा पहले ही रफूचक्कर हो जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...