1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मनोरंजन जगत में शोक की लहर, 34 वर्षीय स्टार का घर के बाथरूम में मिला शव

मनोरंजन जगत में शोक की लहर, 34 वर्षीय स्टार का घर के बाथरूम में मिला शव

मनोरंजन जगत के पॉपुलर सिंगर, रैपर और एक्टर एरोन कार्टर (Aaron Cartor Death) का निधन हो गया है। वह ‘बैकस्ट्रीट बॉयज़’ बैंड के मेंबर निक कार्टर के भाई थे। वह 34 साल के थे। रिपोर्ट के मुताबिक वह शनिवार सुबह कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। मनोरंजन जगत के पॉपुलर सिंगर, रैपर और एक्टर एरोन कार्टर (Aaron Cartor Death) का निधन हो गया है। वह ‘बैकस्ट्रीट बॉयज़’ बैंड के मेंबर निक कार्टर के भाई थे। वह 34 साल के थे। रिपोर्ट के मुताबिक वह शनिवार सुबह कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक एरोन की टीम के एक प्रतिनिधि ने कहा कि अभी यह बहुत बुरा समय है, हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ और इसका कारण क्या था?

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

प्रतिनिधि ने आगे कहा कि हम सभी की तरह ही परेशान हैं और उम्मीद करते हैं कि फैंस उनके लिए प्रार्थना करें और उनके परिवार को सांत्वना दें। एरोन कार्टर की मौत की खबर सामने आने के तुरंत बाद, सिंगर टायलर हिल्टन ने ट्विटर पर इसे ‘दिल तोड़ने वाला’ बताया है। उन्होंने उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की और एक लंबा ट्वीट किया है।

पढ़ें :- ये रियल कपल जल्द पर्दे पर करते नजर आयेंगे रोमांस, खुद किया बड़ा खुलासा

टायलर हिल्टन ने लिखा कि ‘नहीं… एरोन कार्टर की यह खबर दिल दहला देने वाली है…इस बच्चे में बहुत चिंगारी थी। मैं उसे सालों से जानता था। सब हमेशा उन्हें सच में पसंद करते हैं, वह खुशमिजाज और मजाकिया था। एक शो करना पसंद करता था और वह इसमें अच्छे थे। मैं हमारी कुछ तस्वीरें ढूंढूंगा और बाद में पोस्ट करूंगा… दुखद है। आरआईपी दोस्त।’

‘न्यू किड्स ऑन द ब्लॉक’ बैंड ने जताया दुख

एरोन कार्टन के निधन पर बॉय बैंड ‘न्यू किड्स ऑन द ब्लॉक’ ने दुख जताया। उन्होंने एरोन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि हम एरोन कार्टर के आकस्मिक निधन से स्तब्ध और दुखी हैं। कार्टर के फैमिली को सांत्वना देते हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...