HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हॉलीवुड इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, फेमस फैशन डिजाइनर का निधन

हॉलीवुड इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, फेमस फैशन डिजाइनर का निधन

अपनी शानदार शैली के लिए जाने जाने वाले, अनुभवी इतालवी फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली का निधन हो गया है। वह 83 वर्ष के थे। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर लंबे समय से बीमार थे, उनके परिवार ने द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया कि वह अनुष्ठानिक जांच के लिए अक्सर अस्पताल छोड़ रहे थे और प्रवेश कर रहे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Fashion designer Roberto Cavalli passes away: अपनी शानदार शैली के लिए जाने जाने वाले, अनुभवी इतालवी फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली का निधन हो गया है। वह 83 वर्ष के थे। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर लंबे समय से बीमार थे, उनके परिवार ने द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया कि वह अनुष्ठानिक जांच के लिए अक्सर अस्पताल छोड़ रहे थे और प्रवेश कर रहे थे।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

Wकैवल्ली की कंपनी ने भी सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कैवल्ली के निधन की घोषणा की। पोस्ट में लिखा है, “रॉबर्टो एक विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त नाम बनने में सफल रहा, जिसे सभी प्यार करते थे और उसका सम्मान करते थे। स्वाभाविक रूप से प्रतिभाशाली और रचनात्मक, रॉबर्टो का मानना था कि हर कोई अपने भीतर के कलाकार को खोज सकता है और उसका पोषण कर सकता है।”

1970 के दशक की शुरुआत में, कैवली अपने पशु प्रिंटों के लिए लोकप्रिय हो गए। उसने अपने कपड़े पहनने वाली महिलाओं को जंगली प्राणियों के रूप में कल्पना की: शेरनी, तेंदुआ, और बाघ, आकर्षक और जंगली। 1990 के दशक के मध्य में, कैवल्ली ने कई नवाचारों के साथ डेनिम की दुनिया में क्रांति ला दी, उनमें स्ट्रेच जींस भी शामिल थी, जिसे उन्होंने कपड़े में लाइक्रा जोड़कर आविष्कार किया था, और सैंड-ब्लास्टिंग डेनिम टुकड़ों की एक प्रक्रिया जिसने उन्हें एक जीवंत प्रभाव दिया।

पढ़ें :- Aamna Sharif  Hot Pic: आमना शरीफ ने शेयर की फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में हॉट तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...