1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. West Bengal News: पश्चिम बंगाल में  कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आखिर क्यों नहीं रुक रही बम से हमले की घटनाएं?

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में  कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आखिर क्यों नहीं रुक रही बम से हमले की घटनाएं?

पश्चिम बंगाल  ममता सरकार आए दिन बमबाजी की घटनाएं हो रही हैं। कानून व्यवस्था को लेकर लाख दावे किए जा रहे हैं लेकिन वो खोखले साबित हो रहे हैं। विपक्षी दल भी इसको लेकर ममता सरकार को देखते रहते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल  ममता सरकार आए दिन बमबाजी की घटनाएं हो रही हैं। कानून व्यवस्था को लेकर लाख दावे किए जा रहे हैं लेकिन वो खोखले साबित हो रहे हैं। विपक्षी दल भी इसको लेकर ममता सरकार को देखते रहते हैं। बावजूद इसके वहां पर इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है ताजा मामला टीएमसी नेता के घर हुई बमबाजी का है।
बता दें, यह बम धमाका टीएमसी के महासचिव व सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की मेदिनीपुर में आज होने वाली रैली से पहले हुआ है। वह मेदिनीपुर के कोंटाई में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले हुए धमाके से सियासत तेज हो गई है।
मेदिनीपुर के भूपति नगर थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर इलाके में यह घटना हुई। यहां रहने वाले टीएमसी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर पर रात में विस्फोट हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर दो शवों को बरामद किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि यह धमाका बम बनाने के दौरान हुई। 

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...