1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. क्या होने जा रही सनी देओल के विला की नीलामी, बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाला विज्ञापन… जाने पूरा मामला

क्या होने जा रही सनी देओल के विला की नीलामी, बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाला विज्ञापन… जाने पूरा मामला

सनी देओल इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म 'गदर 2' थिएटर्स में धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म ने सिर्फ 9 ही दिन में ऐसी कमाई कर डाली है कि ये बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सनी देओल इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘गदर 2’ थिएटर्स में धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म ने सिर्फ 9 ही दिन में ऐसी कमाई कर डाली है कि ये बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

पढ़ें :- Vijay Deverakonda की टीम ने साइबराबाद पुलिस स्टेशन में दर्ज की शिकायत, जाने पूरा मामला

वहीं रियल लाइफ में उनकी एक बड़ी प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा आ गया है. सनी के ऊपर एक बैंक का बड़ा कर्ज था, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाला है.

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है. सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था. इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं. ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया है. बैंक का विज्ञापन बताता है कि ‘सनी विला’ की नीलामी 25 सितंबर को होगी. इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है.

 

पढ़ें :- Surbhi Chandna ने विस्तारा एयरलाइन पर लगाया ‘मानसिक उत्पीड़न’ का आरोप, जाने पूरा मामला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...