1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. शरद पवार अजित की बगावत के बाद क्या करेंगे? संजय राउत ने बताया पूरा प्लान

शरद पवार अजित की बगावत के बाद क्या करेंगे? संजय राउत ने बताया पूरा प्लान

महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से उथल-पुथल हो गया है। एनसीपी नेता अजित पवार (Ajit Pawar) एकनाथ शिंदे की सरकार में शामिल हो गए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र  के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde) की मौजूदगी में राजभवन में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से उथल-पुथल हो गया है। एनसीपी नेता अजित पवार (Ajit Pawar) एकनाथ शिंदे की सरकार में शामिल हो गए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र  के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde) की मौजूदगी में राजभवन में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। इन सबके बीच उद्धव गुट के शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- Maharashtra News : Maha Vikas Aghadi ने सीट बंटवारे का किया एलान, जानें कौन-कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

संजय राउत (Sanjay Raut)  ने कहा कि कुछ लोगों ने महाराष्ट्र की राजनीति को साफ करने का बीड़ा उठाया है। उन्हें अपने तरीके से चलने दो क्योंकि मेरी अभी शरद पवार (Sharad Pawar) जी से बात हुई। उन्होंने बताया कि वह मजबूत हैं और उन्हें लोगों का समर्थन प्राप्त है। वह उद्धव ठाकरे के साथ फिर से सब कुछ पुनर्निर्माण करेंगे। लोग इस गेम को ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि जिन्हें बीजेपी जेल भेज देती। उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली है।

पढ़ें :- 31 मार्च को 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' दिल्ली महारैली में राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...