1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जब तैमूर के नाम के आगे फिल्मों जैसा डिस्क्लेमर लगाना चाहते थे उनके पापा

जब तैमूर के नाम के आगे फिल्मों जैसा डिस्क्लेमर लगाना चाहते थे उनके पापा

By शिव मौर्या 
Updated Date

When His Father Wanted To Put A Disclaimer Like Films In Front Of Timurs Name

नई दिल्ली। मशहूर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। सैफ और करीना तैमूर के छोटे भाई और नन्हे मेहमान के साथ घर भी आ गये हैं। इसके बाद से उनको लोगो के द्वारा इस खुशी के मौके पर बधाईयां भी मिल रही है। सभी को इस बात का इंतजार है कि कब सैफ-करीना अपने दूसरे बेटे का नाम का ऐलान करेंगे। उनके बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर हुई जबरदस्त विरोध के बाद सैफ और करीना अब अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी सोच विचार की स्थिती में हो गए हैं।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

तैमूर के नाम पर हुए विवादों के बारें में पूछने पर सैफ ने कहा कि मुझे तैमूर के नाम के साथ एक डिस्क्लेमर लगाना चाहिए था, जैसे कि फिल्मों में लगाया जाता है कि किसी भी इंसान, जीवित या मृत से इसका सादृश्य होना संयोग मात्र है’। उन्होंने बताया कि ‘हां, कई लोगों इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन जाहिर तौर पर मुझे लगता है कि मध्ययुगीन इतिहास को देखकर जजमेंट करना एकदम बकवास है।

कई लोगों ने मेरी ओर से ये बात कही भी है’। सैफ अली खान का कहना था कि ‘मैं बहुत आत्मविश्वास के साथ ये कह सकता हूं कि हम एक राइट-विंग सोसाइटी में नहीं रहते हैं। क्योंकि भारत अभी भी लिबरल है और लोग अभी भी खुले दिमाग से सोच सकते हैं’।

 

पढ़ें :- सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...