1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फरियादी को एसडीएम ने बनाया मुर्ग तो भड़के अखिलेश यादव, कहा-निरंकुश नौकरशाही का असली चेहरा

फरियादी को एसडीएम ने बनाया मुर्ग तो भड़के अखिलेश यादव, कहा-निरंकुश नौकरशाही का असली चेहरा

उत्तर प्रदेश के बरेली में फरियादी को मुर्गा बनाने के एसडीएम की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम पर गाज भी गिरी है। वहीं, अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में फरियादी को मुर्गा बनाने के एसडीएम की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम पर गाज भी गिरी है। वहीं, अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा है।

पढ़ें :- UP News : PDM Alliance ने सात उम्मीदवारों की सूची जारी की, रायबरेली से हाफिज मोहम्मद मोबीन और बरेली से सुभाष पटेल को उतारा

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, तथ्य-ये है उप्र में एकाधिकारी शासन के अंतर्गत निरंकुश नौकरशाही का असली चेहरा और उप्र के कमज़ोर-निर्बल लोगों के ऊपर किये जा रहे आधिकारिक-सरकारी अत्याचार की एक सच्ची तस्वीर। साथ ही लिखा कि, सिद्धांत: तानाशाही ऊपर से नीचे आती है और देश की राजधानी से प्रदेश की राजधानी होते हुए अधिकारियों के भी व्यवहार का हिस्सा बन जाती है।

उन्होंने अपेक्षा की है कि, सरकार स्वत: संज्ञान लेकर अधिकारी को निलंबित करके जांच बैठाए या फिर न्यायलय इसका स्वत: संज्ञान ले। साथ ही कहा-चेतावनी: अधिकारी को किसी फ़रियादी को मुर्ग़ा बनाने से पहले उसके पहने ‘रंग’ पर तो ध्यान देना चाहिए था कहीं भाजपा सरकार ‘रंग विशेष’ का अपमान करने पर यह ‘अति विशिष्ट दंडात्मक शारीरिक मुद्रा’ अधिकारी से ही न बनवा दे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...