1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जब एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, भड़के मिशेल मोरोन बोले – ये बेहद शर्मनाक काम है

जब एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, भड़के मिशेल मोरोन बोले – ये बेहद शर्मनाक काम है

इटैलियन एक्टर मिशेल मोरोन इन दिनों अपनी प्राइवेट तसवीरें लीक होने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में '365 डेज' एक्टर ने खुद की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने की बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इटैलियन एक्टर मिशेल मोरोन इन दिनों अपनी प्राइवेट तस्वीरें लीक होने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में ‘365 डेज’ एक्टर ने खुद की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने की बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था। इस बात से मिशेल काफी भड़के हुए हैं। एक्टर ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है जो इस तहर से किसी की भी निजी लाइफ में दखल देते हैं और ऐसी हरकतें करते हैं।

पढ़ें :- Radhika Apte का आपत्तिजनक वीडियो हुआ लीक, एक्ट्रेस ने सफाई में कही ये बात

ऐसे लोगों को फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह किसी की प्राइवेसी में सेंध लगाकर गैर-कानूनी तरीके से फोटो को लीक करना बेहद शर्मनाक बात है। दरअसल, मिशेल मोरेन की ये लीक हुई तस्वीर उनकी पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘365 डेज’ के सेट की थी। ये एक एडल्ट कैटेगरी की फिल्म थी, जो काफी हिट हुई थी। मोरेन ने सेट से तस्वीरों को लीक करने वालों के जमक फटकार लगाई है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लुंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘एक अभिनेता के तौर पर वैसे भी आपकी ​लाइफ पब्लिक हो जाती है। लेकिन एक इंसान के तौर आज भी मैं अपनी प्राइवेसी को अपने तक ही रखना पसंद करता हूं। अपनी प्राइवेसी का मैं बहुत बड़ा फैन हूं। वहीं किसी की भी प्राइवेसी में सेंध लगाना कभी भी ठीक नहीं है और ये बहुत ही अपमानजनक है।’

मिशेल आगे लिखते हैं, ‘मैं वास्तव में अपने ऑनलाइन परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरा साथ मेरी प्राइवेट फोटोज को लीक करने वाले के खिलाफ कार्रवाई में मेरा साथ दिया। ये सारी तस्वीरें वो थीं जो सेट पर काम करते समय लीक हो गई थीं। जो हुआ वो मेरे लिए बहुत बड़ा क्राइम है। आप सभी ने जो किया है उसकी मैं वाकई सराहना करता हूं… हमेशा की तरह, धन्यवाद… आई लव यू।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...