1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब बेटी ने बंधे मम्मी ऐश्वर्या की तारीफों के पल, आराध्या की बातें सुन एक्ट्रेस हुई हैरान

जब बेटी ने बंधे मम्मी ऐश्वर्या की तारीफों के पल, आराध्या की बातें सुन एक्ट्रेस हुई हैरान

ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया। ये तीनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए। आराध्या ने जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या को अपनी स्पीच के रूप में एक खास तोहफा भी दिया। आराध्या पहली बार लोगों और मीडिया के सामने बोल रही थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया। ये तीनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए। आराध्या ने जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या को अपनी स्पीच के रूप में एक खास तोहफा भी दिया। आराध्या पहली बार लोगों और मीडिया के सामने बोल रही थीं।

पढ़ें :- Diwali Party: दिवाली पार्टी में लगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला, ऐश्वर्या से लेकर रेखा ने बिखेरा हुस्न का जलवा

आराध्या ने मां ऐश्वर्या के बारे में कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी प्यारी मां जो कर रही हैं वह बहुत महत्वपूर्ण और अद्भुत है। वास्तव में यह बहुत समृद्ध और संतुष्टिदायक है। वह दुनिया की मदद कर रही है। हम सबकी मदद कर रही हैं और मैं बस इतना कहना चाहती हूं, मां, आप जो कर रही हैं वह सचमुच अविश्वसनीय है।’ बेटी के मुंह से खुद की तारीफ सुनकर ऐश्वर्या हैरान रह गईं।

आराध्या की स्पीच खत्म होने के बाद दर्शकों ने तालियां बजाईं। अभिभूत ऐश्वर्या ने आराध्या को गले लगा लिया। आराध्या ने अपनी मां के बारे में जो कहा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग आराध्या की बुद्धिमत्ता की सराहना कर रहे हैं।


इस बीच, ऐश्वर्या अपने जन्मदिन पर अपनी मां और आराध्या झील के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और कार्यक्रम में शामिल हुईं। अपनी लाजवाब खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या को दिनभर बधाइयों का तांता लगा रहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...