1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत और इंग्लैंड में कौन जीत सकता है सीरीज गौतम गंभीर ने बताया

भारत और इंग्लैंड में कौन जीत सकता है सीरीज गौतम गंभीर ने बताया

Who Can Win Both India And England Series Gautam Gambhir Has Told

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। इस सीरीज को लेकर कई लोग भविष्यवाणी कर चुकें हैं। इस सीरीज को कौन जितेगा इसको लेकर लोग अलग अलग कयास लगा रहें है। इस श्रेणी में एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है भारत के पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के दिल्ली लोकसभा से सांसद गौतम गंभीर का। जिन्होंने कहा है कि भारतीय टीम क्लीन स्वीप नहीं कर सकती है बल्कि भारत इस सीरीज को 3-1 या 3-0 से जीत सकता है।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में हराया, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से होगी भिड़ंत

भारत को डे-नाइट मैच में थोड़ा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। दोनो टीमें मजबूत नजर आ रही है। भारत हॉल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हराया है। भारत ने एडीलेड में मिली हार के बाद मेलर्बन और ब्रिसबेन में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा कर लिया। इंग्लैंड की टीम भी श्रीलंका को उसी की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर लौटी है। इस स्थिती में सीरीज के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। क्रिकेट प्रेमियों को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...