1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पत्नी ने लगाया नवाजुद्दीन पर रेप का आरोप, आलिया के सपोर्ट में आये एक्टर के भाई

पत्नी ने लगाया नवाजुद्दीन पर रेप का आरोप, आलिया के सपोर्ट में आये एक्टर के भाई

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) ने अभिनेता पर कई आरोप लगाए है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) ने अभिनेता पर कई आरोप लगाए है।

पढ़ें :- अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड,​​​​​​​रणदीप हुड्डा और एआर रहमान भी 24 अप्रैल को होंगे सम्मानित

जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चाओं में बने हुए है। इसी दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) का एक इंटरव्यू भी वायरल हो चुका है.

आपको बता दें, जिसमे वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया के बीच चल रहे विवाद को लेकर बहुत कुछ बोला है। शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने कई ऐसे खुलासे किए जिसने सबको हैरान कर डाला है।

शमास सिद्दीकी ने बोली ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के मध्य का विवाद अब कोर्ट तक पहुंच चुका है। अभी हाल ही में आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप करने का इल्जाम (Nawazuddin accused of rape) लगाया था। इन सब के उपरांत अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी का साक्षत्कार सामने आया है।

एक्टर के भाई ने मीडिया को दिए इंटरव्यू कहा है कि आलिया ने एक महिला के रूप में बहुत कुछ बर्दाश्त किया। इसके आगे शमास सिद्दीकी ने कहा की मेरी मां ने गुस्से में बच्चे को नाजायज बोला होगा। नवाज ने कभी अपने बेटे से इंनकार नहीं किया है। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने नवाज की मां ने मेरे दूसरे बच्चे को नाजायज बोला था।

पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर का हॉर्ट अटैक से निधन, छाई शोक की लहर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के तलाक की खबर को लेकर शमास सिद्दीकी के बारे में मुझे खास सूचना दी है। आपको बता दें आलिया और नवाज के तलाक की खबर सामने आई थी। जिसके उपरांत आलिया ने कहा था कि वो उन्होंने ऐसे कोई पेपर साइन नहीं किए है। शमास सिद्दीकी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बोला है कि मैंने कई बार दोनों के झगड़ा सुलझाएं है। नवाज एकदम अलग इंसान है। वो जैसे दिखते है वैसे नहीं है।

पढ़ें :- म्यूजिक वीडियो 'खाली बोतल' रिलीज, आयशा खान और अभिषेक कुमार की दिखी कमाल की केमिस्ट्री

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...